Five-Alarm Fire’: ट्रंप के सहयोगी का कहना है कि निक्की हेली के वोट शेयर से रिपब्लिकन को चिंतित होना चाहिए

Photo Source :

Posted On:Monday, February 26, 2024

एलिसा फराह ग्रिफिन, जिन्होंने कभी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के तहत व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में काम किया था, ने कहा कि रिपब्लिकन को चिंतित होना चाहिए क्योंकि निक्की हेली ने दक्षिण कैरोलिना प्राइमरी में 'वर्चुअल इनकंबेंट' डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ चलने के बावजूद लगभग 40% वोट शेयर हासिल किया था।उन्होंने यह भी कहा कि शनिवार को निक्की हेली का मजबूत प्रदर्शन रिपब्लिकन पार्टी के लिए "पांच-अलार्म फायर" के रूप में काम करना चाहिए।

द हिल/डिसीजन डेस्क मुख्यालय चुनाव परिणाम ट्रैकर के अनुसार, ट्रम्प ने दक्षिण कैरोलिना प्राइमरी में लगभग 20 प्रतिशत अंकों से जीत हासिल की, जबकि हेली 59.8% से 39.5% तक आगे रहीं।उनकी टिप्पणियाँ दौड़ बुलाए जाने के बाद सीएनएन पैनल चर्चा के दौरान आईं। ग्रिफ़िन ने कहा कि रिपब्लिकन प्राथमिक वोट के नतीजों से ग्रैंड ओल्ड पार्टी को चिंता होनी चाहिए क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प के मौजूदा उम्मीदवार के सभी लाभों के साथ चुनाव लड़ने के बावजूद दक्षिण कैरोलिना के पूर्व गवर्नर जीओपी प्राथमिक वोट का 40% प्राप्त करने में सक्षम थे।

“कोई ऐसा व्यक्ति जो वस्तुतः एक पदधारी के रूप में दौड़ रहा है - डोनाल्ड ट्रम्प - को 60% मिल रहा है, और 40% उसके खिलाफ है? यह कोई जनादेश नहीं है. ग्रिफ़िन को यह कहते हुए उद्धृत किया गया, विशेष रूप से संपूर्ण रिपब्लिकन पार्टी तंत्र उनके पीछे है, अधिकांश निर्वाचित रिपब्लिकन उनके पीछे हैं।“अब, यह स्पष्ट नहीं है कि निक्की हेली के लिए रास्ता कैसा दिख सकता है। मुझे लगता है कि हम सभी इस बारे में बहुत खुली राय रखते हैं।

लेकिन वह डोनाल्ड ट्रंप की बुनियादी कमजोरी को रेखांकित कर रही हैं और यह पार्टी के लिए पांच खतरे वाली बात होनी चाहिए, लेकिन किसी कारण से ऐसा नहीं है,'' ग्रिफिन ने आगे कहा।निक्की हेली ने दौड़ में बने रहने का वादा किया है। रिपब्लिकन पार्टी ने उनसे पद छोड़ने का आह्वान किया है क्योंकि जीओपी प्राइमरी में उनकी जीत की संभावना कम है।शनिवार को, उन्होंने कहा कि वह दौड़ में बने रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन्हें लगता है कि मतदाताओं के लिए अभी भी उम्मीदवारों के बीच चयन करना महत्वपूर्ण है।

“(यह) केवल एक उम्मीदवार के साथ सोवियत शैली का चुनाव नहीं है। और उन्हें वह विकल्प देना मेरा कर्तव्य है,'' हेली ने कहा।ट्रम्प के पूर्व सहयोगी ने यह भी कहा कि हेली ने शनिवार को प्राथमिक समापन के बाद सही बयान दिया, उन्होंने कहा, “वह आगे बढ़ रही हैं। उसने वही कहा जो उसे कल रात कहना था।”


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.