वनप्लस 13 के लांच की घोषणा की जा सकती है अगले महीने, आप भी जानें

Photo Source :

Posted On:Thursday, September 5, 2024

मुंबई, 5 सितंबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   वनप्लस 13 अगले महीने आने की संभावना है। हालांकि अगले महीने आने वाले नेक्स्ट-जेन वनप्लस फ्लैगशिप फोन के बारे में जोरदार अफवाहें हैं, लेकिन कंपनी के चीन अध्यक्ष लुइस जी ने संकेत दिया है कि वनप्लस 13 इस साल अक्टूबर में कभी भी आ सकता है।

जी ने वीबो पर घोषणा की है कि दूसरी पीढ़ी का BOE X-सीरीज़ (BOE X2) डिस्प्ले अक्टूबर में लॉन्च होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि वनप्लस 12 में पहली पीढ़ी की BOE X-सीरीज़ स्क्रीन थी। इसलिए, BOE X2 पैनल के लॉन्च के बारे में कार्यकारी की नवीनतम पोस्ट संकेत देती है कि वनप्लस 13 की घोषणा अगले महीने की जा सकती है।

कंपनी अक्टूबर में फ्लैगशिप डिवाइस को केवल टीज़ करने और इस साल के अंत में इसे रिलीज़ करने का विकल्प भी चुन सकती है। लेकिन, आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है और हमें इस पर अधिक स्पष्टता पाने के लिए कुछ दिनों या हफ्तों तक इंतजार करना होगा। पैनल वनप्लस 12 की तरह ही 2K रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगा।

अब तक के लीक से पता चलता है कि वनप्लस 13 को बड़े अपग्रेड मिलेंगे। कहा जा रहा है कि यह एक नए फ्लैगशिप चिपसेट, रियर कैमरों के एक नए सेट, एक बड़ी बैटरी, एक बेहतर आईपी रेटिंग, लंबे समय तक चलने वाला सॉफ्टवेयर सपोर्ट और एक बेहतर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। अब तक लीक हुए स्पेक्स पर एक नज़र डालें।

OnePlus 13 में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.8-इंच का माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले होने की संभावना है, जो बेहतर बैटरी दक्षता के लिए LTPO तकनीक का उपयोग करता है। यह डिस्प्ले सेटअप OnePlus 12 से काफी मिलता-जुलता है, जो इस क्षेत्र में केवल मामूली बदलावों का संकेत देता है।

डिवाइस में क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है। अफवाहों से पता चलता है कि बेहतर ज़ूम क्षमताओं के लिए पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो लेंस के साथ एक मल्टी-फ़ोकल कैमरा सिस्टम सहित महत्वपूर्ण कैमरा अपग्रेड हैं। OnePlus 13 में 50MP प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक टेलीफ़ोटो लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है।

डिज़ाइन लीक विरोधाभासी हैं, जिनमें से कुछ बड़े बदलावों का संकेत देते हैं और अन्य न्यूनतम अपडेट का सुझाव देते हैं। हालाँकि, यह उम्मीद की जाती है कि फ्लैगशिप मौजूदा मॉडल पर देखे गए सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल को बरकरार रखेगा। एक उल्लेखनीय अपग्रेड के रूप में इसमें अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल किया जाना अफवाह है, जिसके पूर्ववर्ती में प्रयुक्त ऑप्टिकल सेंसर के विपरीत, तैलीय या गंदे उंगलियों के साथ भी काम करने की उम्मीद है।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.