पाकिस्तान लानत है...! जूनियर एशिया कप में उतारे बूढ़े खिलाड़ी, ऐसी जीत पर आनी चाहिए शर्म

Photo Source :

Posted On:Thursday, August 10, 2023

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उत्सुकता से प्रतीक्षित एशिया कप 2023 के लिए आधिकारिक एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) टीम का अनावरण किया है, जो एक महत्वपूर्ण विकास है जिसने पूरे क्रिकेट जगत में उत्साह जगा दिया है।टूर्नामेंट नजदीक आने पर प्रशंसक और विशेषज्ञ उस टीम को देखने के लिए उत्साह से गदगद हैं जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेगी।पीसीबी, जो सावधानीपूर्वक चयन के लिए प्रसिद्ध है, ने अनुभवी दिग्गजों और उभरती प्रतिभाओं को मिलाकर एक मजबूत टीम तैयार की है, जो अच्छी तरह से संतुलित है और उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम है।

क्रिकेट प्रशंसक टीम की घोषणा के जवाब में चयनकर्ताओं द्वारा किए गए चयन पर बहस कर रहे हैं। क्रिकेट प्रशंसक शुरुआती लाइनअप को देखते हुए उन खिलाड़ियों की बारीकी से जांच कर रहे हैं जिन्होंने जगह बनाई है और जिन्होंने नहीं।पाकिस्तान वनडे टीम से बाहर किए गए उल्लेखनीय लोगों में इमाद वसीम, हारिस सोहेल, जमान खान, इहसानुल्लाह, सरफराज अहमद, आसिफ अली, मोहम्मद हसनैन और हसन अली शामिल हैं।18 सदस्यीय रोस्टर अनुभवी प्रचारकों और उभरते हुए एथलीटों के मिश्रण से बना है जो वैश्विक मंच पर अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

एशिया कप 2023 और अफगानिस्तान वनडे के लिए पाकिस्तान टीम:

अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर और सऊद शकील (केवल अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए), मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद हारिस, शादाब खान (उप-कप्तान) , मोहम्मद नवाज और उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह और शाहीन अफरीदीअफगानिस्तान श्रृंखला और एशिया कप 2023 से पहले के महीनों में, वनडे टीम के लिए चुने गए खिलाड़ी कठोर प्रशिक्षण और तैयारी में लगेंगे।

कोचिंग स्टाफ और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों की क्षमताओं को निखारने, खेलों के लिए रणनीति बनाने और टीम वर्क को बढ़ावा देने के लिए काफी प्रयास करेंगे।क्रिकेट प्रशंसकों को टीम से काफी उम्मीदें हैं और उम्मीद है कि वे प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पाकिस्तान का समृद्ध क्रिकेट इतिहास और उत्साही प्रशंसक आधार खिलाड़ियों को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने और अपने देश का सम्मान करने के लिए अतिरिक्त प्रोत्साहन प्रदान करते हैं।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.