ठंडी के मौसम में पसीना बहाते नजर आई अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा, आप भी देखें

Photo Source :

Posted On:Monday, February 21, 2022

मुंबई, 21 फरवरी, (न्यूज़ हेल्पलाइन)      फिटनेस ट्रेनर और विशेषज्ञों का मानना ​​है कि एक टोंड काया बनाए रखने के लिए आपको कम से कम उतनी ही कैलोरी बर्न करनी चाहिए जितनी आप खा रहे हैं। अधिक खाने और कम जलाने से समय के साथ वजन बढ़ता है जबकि कम खाने और अधिक जलाने से शरीर का आकार पतला हो जाता है।
 
हालांकि, जिम में हाई-इंटेंसिटी वर्कआउट सिर्फ बॉडी फैट बर्न करने के अलावा भी बहुत कुछ कर सकता है। इसमें तीव्र अभ्यासों के छोटे फटने शामिल हैं जो या तो कम आराम की अवधि या कम-तीव्रता की वसूली अवधि के साथ वैकल्पिक होते हैं। यह विधि महत्वपूर्ण मांसपेशियों के लाभ के साथ एक कटा हुआ रूप प्राप्त करने में मदद करती है।
 
हालांकि कम समय में इस तरह का गहन व्यायाम वास्तव में आपको अपने मूल में थका हुआ महसूस करा सकता है, लेकिन अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​​​इस तकनीक को आसानी से अपना रही हैं। सान्या के नवीनतम वर्कआउट क्लिप में सबसे पहले उनके फिटनेस ट्रेनर त्रिदेव पांडे ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, अभिनेत्री को एक गहन कैलोरी-बर्निंग सत्र से गुजरते हुए देखा जा सकता है।
 
छोटी क्लिप को त्रिदेव ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट किया जहां उन्होंने सान्या को टैग किया और लिखा, “इतने सारे लेंस के तहत शुक्रवार उत्तरजीवी! मार रहे हैं।" इसके बाद, सान्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर यही कहानी साझा की और स्वीकार किया, "एक बदलाव के लिए मैं रोई नहीं।"
 
वीडियो में सान्या एक्सरसाइज के कॉम्बिनेशन को खींचते हुए फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। एक ऊंचा मंच बनाने के लिए एक दूसरे के ऊपर रखे दो प्लायो बॉक्स के साथ, सान्या तेजी से दूसरी तरफ कूदकर शुरू होती है। फिर वह प्लांक की स्थिति में चली जाती है और प्लायो बॉक्स के दूसरी तरफ वापस कूदने से पहले एक पुश-अप करती है।
 
गुलाबी स्पोर्ट्स ब्रा और काली जिम पैंट पहने हुए, सान्या पूरे सर्किट में एक अविश्वसनीय मुद्रा बनाए रखती है और इसे कई दोहराव के लिए दोहराती है। इस बीच, उनके ट्रेनर त्रिदेव प्लायो बॉक्स को अपने पास रखना सुनिश्चित करते हैं और यहां तक ​​कि कसरत के दौरान सान्या का मार्गदर्शन भी करते रहते हैं।
 
विशेष रूप से, सान्या ने इस तीव्र सहनशक्ति और सहनशक्ति को एक दिन में विकसित नहीं किया, क्योंकि अभिनेत्री काफी फिटनेस उत्साही है और अपने प्रभावशाली कसरत शासन के स्निपेट साझा करती रहती है।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.