Pune Road Accident: पुणे में दर्दनाक हादसा, 8 की मौत, सीएम शिंदे ने काफिला रोक की मदद

Photo Source :

Posted On:Monday, December 18, 2023

महाराष्ट्र के पुणे में रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा रात को नगर कल्याण हाईवे पर हुआ. जिसमें 2 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिकअप वैन ओटूर जिले के पास स्थित कल्याण की ओर जा रही थी. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वैन पलट गई और 8 लोगों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे के बाद सभी शवों को ओटूर के जिला अस्पताल लाया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस परिजनों के अस्पताल पहुंचने का इंतजार कर रही है.

#WATCH | Maharashtra CM Eknath Shinde stopped his convoy while passing by an accident spot on the Nagpur-Amravati road. He gave ambulance of his convoy to take injured people to the hospital (17/12)

(Video source - Maharashtra CMO) pic.twitter.com/nWSHsZ8Vwy

— ANI (@ANI) December 17, 2023
 

सीएम ने काफिला रोककर लोगों की मदद की

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त सीएम का काफिला वहां से गुजर रहा था. इसके बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने अपना काफिला रुकवाया और मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से हादसे की जानकारी ली. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने बेड़े की एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल भेजा. सीएम के घटनास्थल का यह वीडियो महाराष्ट्र के सीएमओ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.