Rajasthan : ‘नाश्ते में खाऊंगा माफिया को…’ जानें राज्यवर्धन राठौड़ ने क्यों दी खुली चुनौती?

Photo Source :

Posted On:Tuesday, December 5, 2023

राजस्थान से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक सार्वजनिक बैठक में कहा कि जो लोग माफिया की तरह काम करते हैं उन्हें नहीं पता कि मैं नाश्ते में माफिया खाता हूं. यहां जितने भी माफिया हैं, कान खोलकर सुन लो, अगर रोक सकते हो तो रोक लो, नहीं तो इन माफियाओं को नाश्ते में खा लूंगा... मैं माफियाओं को नाश्ते में खा लूंगा... मैं उन्हें ढूंढूंगा, खोदकर उन्हें गड्ढे से बाहर निकालूंगा... मैं इन माफियाओं को नष्ट कर दूंगा जबरदस्ती... हिम्मत है तो रुको और दिखाओ। राजस्थान में एक बार फिर सत्ता परिवर्तन की परंपरा जारी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राज्य में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सभी को चौंका दिया है. राजस्थान की 200 में से 199 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 115 और कांग्रेस को 69 सीटें मिलीं. इस बार बीजेपी ने 7 सांसदों को मैदान में उतारकर नया प्रयोग किया है, जिनमें से 4 सांसद चुनाव जीत गए हैं, जबकि 3 हार गए हैं. इस बीच सांसद से विधायक बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने माफियाओं को बड़ी चुनौती दी है.

जानिए कौन हैं राज्यवर्धन राठौड़

राजनीति में आने से पहले राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने 23 साल तक सेना में काम किया। वह साल 2013 में राजनीति में शामिल हुए। उन्होंने एथेंस ओलंपिक में निशानेबाजी में रजत पदक भी जीता है. 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने जयपुर ग्रामीण से जीत हासिल की। 2014 में उन्हें सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री का कार्यभार मिला। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने स्वतंत्र प्रभार के साथ युवा मामले और खेल मंत्रालय के कैबिनेट मंत्री का कार्यभार संभाला।

जोतवारा सीट से राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जीते

जयपुर ग्रामीण सांसद और बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जोतवाड़ा सीट से बंपर वोटों से जीत गए हैं. राठौड़ ने कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक चौधरी को 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है. विधानसभा चुनाव में उन्हें 147913 वोट मिले और अभिषेक चौधरी को 97746 वोट मिले.

 


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.