Agra Crime News: आगरा में नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेपर, गिरफ्तारी के डर से एक आरोपी ने खुद को उतारा मौत के घाट

Photo Source :

Posted On:Thursday, September 7, 2023

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इस मामले में तीन युवकों ने कथित तौर पर 15 साल की एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान एक आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक, बच्ची का सोमवार को उस समय अपहरण कर लिया गया जब वह अपने पिता की दुकान से लौट रही थी. पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति ने उसका पीछा किया और बाद में उसे एक ऑटोरिक्शा में खींच लिया। पुलिस ने कहा कि ईंट भट्ठे की देखभाल करने वाले एक व्यक्ति ने मंगलवार को लड़की को सड़क किनारे पड़ा हुआ पाया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.

आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से आत्महत्या कर ली

पुलिस के अनुसार, एक आरोपी ने यह जानने के बाद कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली कि उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा फरार है। पुलिस ने कहा कि रूपेश, करुणा और जगदीश (जिनकी उम्र 18 से 20 साल के बीच है) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 और 376डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। रहा है पुलिस ने बताया कि आरोपी शमसाबाद क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं.

अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया

सहायक पुलिस आयुक्त आनंद कुमार पांडे ने कहा, 'लड़की का ऑटोरिक्शा में अपहरण कर लिया गया और गांव के बाहर उसके साथ बलात्कार किया गया.' उन्होंने कहा कि 'जांच करते-करते हम आरोपी के गांव तक पहुंच गए. जहां गिरफ्तारी के डर से जगदीश ने अपने घर के पास एक पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली.

ऑटो चालक गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त सोमेंद्र मीणा ने कहा, 'आरोपी ऑटोरिक्शा चालक रूपेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है. करुणा को पकड़ने के लिए छह टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच करायी जा रही है जबकि जगदीश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.