द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर इस दिन रिलीज़ होगा

Photo Source :

Posted On:Saturday, August 31, 2024

क्रू के बाद करीना कपूर खान अब जल्द ही "द बकिंघम मर्डर्स" में नजर आने वाली हैं, जो कि उनकी पिछली फिल्म से बिल्कल अलग होगी. इसकी झलक रोमांचक टीजर में देखने को मिल चुकी है. टीज़र ने रहस्य और सस्पेंस की दुनिया की एक छोटी सी झलक दिखाकर फैंस को फिल्म और ट्रेलरके लिए बेकरार कर दिया है. वहीं हाल ही में फर्स्ट सॉन्ग, "साडा प्यार टूट गया" ने अपकमिंग ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. इसीबीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. 
 
खबरों के मुताबिक, "द बकिंघम मर्डर्स" का ट्रेलर 3 सितंबर को रिलीज किया जाएगा, जिसका लोग टीजर आने के बाद बेसब्री से करते हुए नजर आरहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि "द बकिंघम मर्डर्स" करीना कपूर खान की प्रोड्यूसर के रूप में पहली फिल्म है, और टीजर को देखकर लताहै कि यह एक दिलचस्प और रहस्यमय कहानी स्क्रीन पर लेकर आएगी.
 
फिल्म एकता कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और पार्टनरशिप है, इससे पहले वे "वीरे दी वेडिंग" और "क्रू" जैसी हिट फिल्में दे चुकी हैं. जबकि फिल्म के साथ वे मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में अपनी जबरदस्त मौजूदगी दर्ज कराने जा रही हैं. द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों मेंरिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं. हंसल मेहता ने फिल्म को डायरेक्ट कियाहै और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है.


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.