शारवरी ने मुंज्या की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लिया

Photo Source :

Posted On:Tuesday, July 9, 2024

बॉलीवुड की उभरती स्टार शारवरी ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर "मुंज्या" की अपार सफलता के बाद आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। पीले रंग के सूट में सजी-धजी वह अपने माता-पिता के साथ मंदिर परिसर में पहुंचीं।
 
अभिनेत्री ने मंदिर के बाहर एकत्रित हुए पैपराज़ी के लिए पोज़ किया, और अपने फेन्स के साथ पिक्चरस भी खिचवाई. शारवरी का मंदिर में आना न केवल उन्हें मिली सफलता के लिए आभार व्यक्त करने का एक संकेत था, बल्कि अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से मिले समर्थन के लिए चिंतन और आभार का क्षण भी था।
 
मंदिर के अंदर, शारवरी ने अनुष्ठानों में भाग लिया और फिल्म इंडस्ट्री में अपने भविष्य के प्रयासों के लिए निरंतर सफलता और आशीर्वाद की प्रार्थना की। सिद्धिविनायक मंदिर में उनकी यात्रा ने न केवल उनकी भक्ति को उजागर किया, बल्कि उपलब्धि और कृतज्ञता के क्षणों में दिव्य मार्गदर्शन प्राप्त करने के महत्व को भी रेखांकित किया।
 
मुंज्या, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसे मैडॉक फिल्म्स के तहत अमर कौशिक और दिनेश विजन द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म स्लीपर हिट साबित हुई, जिसने दुनिया भर में 123 करोड़ से अधिक की कमाई की।
 
शरवरी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ वेदा, और आलिया भट्ट के साथ अल्फा में नजर आएंगी।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.