मलयाली एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ रेप केस दर्ज

Photo Source :

Posted On:Thursday, August 29, 2024

एक्ट्रेस रेवती संपत ने सीनियर मलयाली एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ त्रिवंदर म्यूजियम पुलिस स्टेशन में रेप केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने गैर जमानतीअपराध की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
एक्ट्रेस रेवती संपत ने अपनी शिकायत में बताया है कि 8 साल पहले साल 2016 में सिद्दीकी ने उन्हें एक फिल्म के सिलसिले में बातचीत करने केलिए मस्कट होटल में बुलाया था, जहां उनका शारीरिक शोषण किया गया था।
 
रेवती द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद सिद्दीकी ने डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उनकी छवि खराब करनेके लिए उन पर संगीन आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने शिकायत में कहा था कि वो साल 2016 में रेवती संपत से उनके पेरेंट्स की मौजूदगी में मिलेथे।
 
बताते चलें कि सीनियर एक्टर सिद्दीकी AMMA (एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स) के जनरल सेक्रेटरी थे। 2019 में मलयाली सिनेमा मेंमहिला कलाकारों के लिए हेमा कमेटी का गठन किया गया था। 19 अगस्त को हेमा कमेटी ने केरल सरकार को 233 पन्नों की एक रिपोर्ट सौंपी थी,जिसमें कई बड़े कलाकारों द्वारा हैरेसमेंट किए जाने की बात दर्ज है।
 
रिपोर्ट आने के बाद सीनियर एक्टर सिद्दीकी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों को खारिज किया था। हालांकि इसके बाद हीएक्ट्रेस रेवती संपत ने उन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए। आरोप लगने के बाद उन्होंने AMMA के जनरल सेक्रेटरी पद से इस्तीफा दे दियाथा।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.