न्यू रेलिक ने ओरेकल के पूर्व कार्यकारी प्रसाद राय को India VP Sales के रूप में किया नियुक्त

Photo Source :

Posted On:Friday, November 3, 2023

वेब एनालिटिक्स और ऑब्जर्वेबिलिटी प्लेटफॉर्म न्यू रेलिक ने शुक्रवार को पूर्व ओरेकल कार्यकारी प्रसाद राय को भारत के लिए बिक्री का उपाध्यक्ष नियुक्त किया। राय न्यू रेलिक इंडिया की बिक्री टीमों का नेतृत्व करेंगे, जिससे कंपनी को ई-कॉमर्स, मीडिया और वित्तीय सेवाओं सहित प्रमुख क्षेत्रों में अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी, साथ ही नए और मौजूदा ग्राहकों के साथ जुड़ाव गहरा होगा। हाल ही में, राय ओरेकल इंडिया में ग्लोबल स्ट्रैटेजिक क्लाइंट्स के ग्रुप वाइस प्रेसिडेंट थे, जहां वह उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला में प्रमुख उद्यम ग्राहकों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार थे।

न्यू रेलिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष क्रिस डे ने कहा, "प्रसाद उपमहाद्वीप में हमारे ग्राहकों को उनकी अवलोकन यात्रा के हर चरण में समर्थन देकर इस अवसर को भुनाने में भारतीय टीम की मदद करने के लिए तैयार हैं।" न्यू रेलिक ऑब्जर्वेबिलिटी प्लेटफ़ॉर्म संगठनों को बड़े पैमाने पर दक्षता हासिल करने, अपटाइम और प्रदर्शन में सुधार करने और बेहतरीन ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए बाज़ार में समय बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

पिछले साल, न्यू रेलिक ने बेंगलुरु और हैदराबाद में नए कार्यालय खोले। राय ने कहा, "बढ़ते क्लाउड बाजार और ऑल-इन-वन ऑब्जर्वेबिलिटी उत्पादों के न्यू रेलिक सूट की उत्कृष्ट प्रतिष्ठा का संयोजन भारत के बाजार के लिए एक बड़े अवसर का प्रतिनिधित्व करता है।" न्यू रेलिक इंजीनियरों को इष्टतम सॉफ्टवेयर की योजना बनाने, निर्माण करने, तैनात करने और चलाने के लिए डेटा-संचालित दृष्टिकोण के साथ सशक्त बनाता है।


बरेली और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. bareillyvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.